TECH News #60 (Flipkart Qualcomm Days Sale, GST Cut Sony Gaming Console Price Down, LG G7 ThinQ and Moto G6 Play Android 9 Pie)


नमस्कार दोस्तों आज साल के पहला दिन है और में अश्वनी आपको और आपके परिवार और मित्रो को नए साल की बधाई देता हूँ (Happy New Year), और इसी के साथ आज की Tech News हैं-

TRAI के नए नियम के अनुसार Airtel डिजिटल टीवी, डिश टीवी, Hathway के अलावा कुछ और कंपनीयों ने अपने नए टीवी चैनलो की किमतों की घोषना कर दी है।

भारत मे GST के रेट कम होने के बाद अब Sony PS4 Slim रुपये 28,580, PS4 Pro रुपये 38,710, PS VR रुपये 28,850 की कीमत मे मिलेगा।

Flipkart की नयी सेल आई है Qualcomm Days के नाम से जिसमे Poco F1, रेडमी नोट 5 प्रो, रियल मी  C1, नोकिया 6.1 और कुछ अन्य फोनों पर डिस्काउंट मिल रहा है।

Airtel की म्यूजिक सर्विस Wynk ने नया टेब Your Year In Music 2018 को लॉंच किया है, इस सर्विस में यूजर के उन गानों जिनको जियादा बार सुना गया है और 2018 के सबसे बढ़िया गानों को एक साथ इस एप्प पर दिखाया जायेगा, ये सर्विस हर यूसर के लिए व्यक्तिगत होगी।

LG अपने फोन G7 ThinQ फोन के लिए आंड्रोइड 9 Pie का अपडेट इसी साल पहली तिमाही मे ला सकता है।

एक रिपोर्ट के अनुसार Samsung एक छोटे Bixby सपोर्ट  के साथ आने वाले स्पीकर पर काम कर रहा है, और जल्द ही इसको लॉंच कर सकता है।

Whatsapp आज से Nokia S40 के डिवाइस को सपोर्ट नही करेगा और साथ ही कुछ पुराने IOS और आंड्रोइड वरजन पर भी 2020 से सपोर्ट बंद हो जाएगा।

एक रिपोर्ट के अनुसार Google Duo मे जल्द ही ग्रुप विडियो कॉलिंग आ जाएगी और साथ ही इसमे लो लाइट मोड़ भी आयेगा।

Xiaomi ने अपने कुछ टीवी जैसे Mi TV 4A 32, Mi TV 4C Pro 32, और Mi TV 4A Pro 49 की किमतों मे, भारत मे कटोती की है।

Moto G6 Plus पर आंड्रोइड 9 Pie का अपडेट जल्द ही भारत मे मिल जाएगा, इसमे साथ मे ही दिसम्बर का सेक्युर्टी पेच भी मिलेगा।

Nokia के नए फोन Nokia 9 की एक लीक मे पता चलता है की इसमे Penta-लेंस कैमरा हो सकता है और Pure View डिस्प्ले के साथ ही इन डिस्प्ले फिंगेरप्रिंट भी सकता है, और यह फोन Snapdragon 845 प्रॉसेसर के साथ आयेगा।

आज के लिए इतना ही, किसी सुझाव के लिए कमेंट करें।
धन्यवाद।

Comments

Popular posts from this blog

Airtel Free Unlimited Hello Tunes or Caller Tunes

My First Blog

NEW Online Series English And Hindi in Amazon Prime, Netflix, HotStar (Review of Netflix Sacred Games)