TECH News 37 (Airtel Netflix Offer, Sony & Xiaomi New Bluetooth Speaker, Google Project Stream, Realme Phone Game Championship, OnePlus 6T new teaser)


नमस्कार दोस्तों आज की टेक न्यूज़ है –

एयरटेल अपने पॉस्टपेड यूसर के लिए नेट्फ़्लिक्स का 3 महीने का फ्री सब्स्क्रिप्शन प्लान लाया है जिसमे Rs॰499 ओर इस से उपर वाले यूसर को यह सुविधा मिलेगी।

सोनी ने अपना न्यू SRS-XB01 एक्सट्रा बास्स स्पीकर भारत मे लॉंच किया है जिसमे माइक्रोफोन भी लगा हुआ है ओर यह यूसर को 6 घण्टे का बैकप देगा, इसकी कीमत Rs॰ 2590 है ओर ये 1st ओक्टोबर से मिलेगा।

वन प्लस 6T का न्यू विडियो लॉंच किया है जिसमे लगता है की यह फोन बेज़ेल लेस फोन होगा, अपने पिछले विडियो मे कंपनी ने दिखाया था की यह फोन ऑन डिस्प्ले फिंगेरप्रिंट के साथ आयेगा।

एलजी ने कुछ न्यू स्पीकर लॉंच किए है जो की एआई ओर गूगल के अनरोइड वन के साथ आएंगे, ओर इनकी कीमत होगी, एलजी पीके3 Rs॰10990, पीके5 Rs॰ 14990, पीके7 Rs॰22990, ओर Xboom AI ThinQ डबल्यूके7 Rs.27990 मे मिलेगा।

Xiaomi ने अपना न्यू ब्लुटूथ स्पीकर लॉंच किया है जो की यूसर को 6 घण्टे का बैकप देगा ओर इसकी कीमत केवल Rs॰799 होगी।

Honor ने अपने फोन Honor Play का न्यू कलर लॉंच किया जो की है ultraviolet ओर ये 4जीबी रेम वाले फोन के साथ मिलेगा ओर यूसर इसको 3rd ओक्टोबर से खरीद सकते हैं।

गूगल ने न्यू प्रोजेक्ट स्ट्रीम को स्टार्ट किया है इसको इस तरह से डिज़ाइन किया गया है की इसमे यूसर साइन अप कर के हाइ एंड पीसी और कोंसोल गेम्स को खेल सकते हैं। ये प्रोजेक्ट अभी टेस्टिंग पर्पस के लिए स्टार्ट किया गया है लॉंच डेट अभी बताई नही गई है, कुछ रिपोर्ट के अनुसार इस साल इसकी केवल टेस्टिंग ही की जाएगी। पहला गेम जो इसमे खेला जाएगा वो Assassin Creed Odyssey होगा। यह प्रोजेक्ट केवल अभी यूएस के यूसर के लिए दी गई है, इस प्रोजेक्ट को रन करने के लिए आपके पास विंडोज पीसी या MAC ऑपरेटिंग सिस्टम या क्रोम ऑपरेटिंग सिस्टम या Linux होना चाहिए और नेट की स्पीड कम से कम 25 एमबीपीएस की होनी चाहिए।

रेयलमी ने गेम्लोफ्ट जो की एक मोबाइल गेम बनाने वाली कंपनी है उसके साथ पार्टनर्शिप की है ताकि वे Asphalt 8 airborne गेम चैंपियनशिप स्टार्ट करे जिसमे यूसर 1st ओक्टोबर से 5th ओक्टोबर तक हिस्सा ले सकते हैं। चैंपियनशिप की तारीख के बीच पूरे भारत से प्लयेर्स इस गेम को खेले ओर लिमिटेड टाइम मे हाइयेस्त गेम पॉइंट ले। 5th ओक्टोबर के बाद जो भी फ़र्स्ट आयेगा उसको Rs50000 ओर रेयलमी 2 प्रो का 8जीबी, जो रन्नर अप होगा उसको Rs॰30000 ओर रेयलमी2 प्रो का 6जीबी ओर जो थर्ड हाइ स्कोर करेगा उसको रेयलमी2 प्रो 4जीबी वाला फोन मिलेगा।

PS4 के दामों मे जल्द ही भारत मे कटोती हो सकते है, क्यूंकी जापान मे इसमे 50$ की कटोती की गई है ओर जल्द ही भारत ओर यूरोप मे भी कटोती देखने को मिल सकती है।

ओपेरा ब्राउज़र जो की पहले ही आंड्रोइड मे अपडेट हो चुका है जिमसे यूसर को ऍड ब्लोक्कर ओर वन हैंड जैसे सुविधा मिलती है, ओर जल्द ही यह सुविधा एपल के इओस के एप्प मे भी मिलेगी।

अडोबे आक्रोबेट डॉकयुमेंट क्लाउड बिलकुल न्यू डिज़ाइन के साथ दिखेगा ओर एसमे 5 न्यू भाषाओं को भी जोड़ा गया है।

गूगल के न्यू क्रोम टबलेट को अब पिक्सेल स्लेट के नाम से भी जाना जाएगा ओर इसमे क्रोम ऑस के साथ साथ डुयल बूट दिखेगा जिसमे विंडोज 10 हो सकती है।

Red Dead Redemption 2nd ओक्टोबर को लॉंच होगा ओर इसमे फ़र्स्ट पर्सन मोड ओर डैड आइ शूटिंग का ऑप्शन मिलेगा।

एलजी का न्यू न्यू फोन V40 ThinQ’s जल्द 5 कैमरा के साथ आयेगा, जिसमे 2 आगे ओर 3 कैमरा पीछे लगा होगा।

आज के लिए इतना ही, सुझाव के लिए प्लीज कमेंट करें।

धन्यवाद।

Comments

Popular posts from this blog

Airtel Free Unlimited Hello Tunes or Caller Tunes

NEW Online Series English And Hindi in Amazon Prime, Netflix, HotStar (Review of Netflix Sacred Games)

My First Blog