TECH News 41 (RealMe U1, Oppo R17 New Charging Technology, Whatsapp New Feature,Bsnl 1GB offer, OnePlus 3 & 3T Os Update)



नमस्कार दोस्तों आज की Tech News हैं –

रियलमी ने अपना नया मोबाइल U1 भारत मे लॉंच कर दिया है जिसकी सुरुवाती कीमत है रूपये 11999 जिसमे 3 जीबी की रेम ओर 32 जीबी की स्टोरेज मिलेगी, ओर रुपये 14999 मे 4 जीबी की रेम और 64 जीबी की स्टोरेज मिलेगी। इस फोन की खास बात है की इसमे फ्रंट मे 25 MP (Sony IMX576) का कैमरा लगा हुआ है, ओर बेक मे 13+2 MP का डुयल कैमरा दिया गया है, Mediatek का P70 प्रॉसेसर दिया गया है। यह फोन डुयल VOLTE सपोर्ट करता है ओर इस की बैटरि है 3500 mAH की। इस फोन मे कलर के तीन ऑप्शन मिलते हैं पहला ambitious black, ब्रेव ब्लू, और तीसरा है फिएरी गोल्ड है यह फोन केवल Amazon पर 5 दिसम्बर से मिलेगा, यंहा पर कुछ ऑफर भी दिये गए जैसे JIO सिम मे 5750 रूपये यानि 4.2 टीबी का डाटा और एसबीआई कार्ड्स पर 5% का डिस्काउंट और 0% कोस्ट ईएमआई।

रियलमी ने अपने नए फोन के साथ दो accessories भी लॉंच की हैं एक है रियलमी बड्स और U1 case, case के साथ wrist स्ट्रप एटेचमेंट भी दिया गया है, और दोनों की कीमत है रूपये 499।

ओपो अपने नए फोन R17 को भारत में 4 दिसम्बर को लॉंच करने वाला है, यह ओपो का पहला फोन होगा इंडिया मे जो सुपर वूक फ्लैश चार्ज को टेक्नालजी के साथ आयेगा।

व्हात्सप्प के आंड्रोइड बेटा के अपडेट मे ग्रुप कॉल शार्टकट ओर लगातार वॉइस मैसेज प्ले होने का नया फिचर मिल रहा है।

OnePlus हमेशा की तरह अपडेट देने मे आगे रेहता हैं, इस बार OnePlus 3 ओर 3T के लिए न्यू ऑक्सिजन ओएस 5.0.7 दिया गया है जिसमे नवम्बर का आंड्रोइड सेक्युर्टी पेच, कुछ बग फिक्स किए गए है और कुछ इम्प्रूवमेंत किए गए हैं, जैसे की OnePlus के यूएसबी टाइप C के बुलेट हैडफोन अब इस फोन पर भी चला सकेंगे।

सैमसंग के गैलक्सि J7 के लिए आंड्रोइड ओरेओ 8.1 का अपडेट कुछ हफ्ते पहले दिया गया था, अपडेट के बाद इस फोन का टच ढंग से नही चल पा रहा है, सैमसंग जल्द ही किसी अपडेट के जरिये इस प्रोब्लेम को दूर करेगा।

बीएसएनएल ने 1 जीबी फ्री डाटा (जिसकी वैधता 30 दिन की है) ऑफर किया है अपने ग्राहको को, जो अपने आंड्रोइड मोबाइल पर बीएसएनएल की  नई My BSNL एप्प को डाउनलोड करके पा सकते हैं।

Xiaomi ने अपने रेडमी 4A मोबाइल को MIUI 10 का स्टेबले अपडेट देना शुरू कर दिया है, ओर जल्द ही रेडमी 4 फ़ोन को भी यह अपडेट मिल जाएगा।

फ़ेसबूक अपने एक नए फिचर को टेस्ट कर रहा है जिसमे कोई यूसर अपने कमेंट बॉक्स मे दिये गए कॉमेंट्स को ब्लॉक कर सकता, इसमे यूसर को शब्द या वाक्य को चुनना पड़ेगा जो वह अपने कमेंट बॉक्स मे नही चाहता है।

आज के लिए इतना ही, किसी सुझाव के लिए कमेंट करे।
धन्यवाद।

Comments

Popular posts from this blog

Airtel Free Unlimited Hello Tunes or Caller Tunes

My First Blog

NEW Online Series English And Hindi in Amazon Prime, Netflix, HotStar (Review of Netflix Sacred Games)