TECH News #53 (VIVO NEX Dual Display, Micromax Phone With Notch, OnePlus 6T McLaren Edition, Huawei Freebuds 2 Pro, Microsoft Surface Go, Lenovo Z5s,Facebook Data Breach)



नमस्कार दोस्तों मेरा नाम है अश्वनी और आज की Tech News हैं –

Vivo ने अपना नया फोन Nex Dual Display Edition चाइना मे लॉंच कर दिया है, ये फोन दो Amoled display के साथ आयेगा साथ ही इसमे 3 कैमरे होंगे, और बात करें Specification की तो इसमे 10 जीबी के रेम Snapdragon 845 के साथ 22.5 W की फास्ट चार्जिंग भी मिलेगी, चाइना मे इसकी शुरुवाती कीमत रखी गई है CNY 4,998 तकरीबन रुपये 52,300
NEX DUAL Display
                                                                                    Picture Credit: GadgetsNdtv

Micromax ने invitation sent की है सोसिअल मीडिया पर अपने न्यू फोन लॉंच की जो होने वाला है 18 दिसम्बर को, Micromax का ये पहला फोन होगा Notch display वाला और साथ ही इसमे बेक मे डुएल कैमरा मिलेगा और फ्रंट कैमरा मे एलईडी फ्लैश भी होगा।
Notch Display
                                                                           Picture Credit: Twitter/MicromaxIndia

गूगल शॉपिंग सर्विस भारत मे लॉंच हो गई है, इसमे जब भी कोई प्रॉडक्ट के बारे सर्च करेंगे तो यह नए टेब मे खुलेगा और उस प्रॉडक्ट की कीमत के बारे मे पता चल जायेगा और साथ हीऑफलाइन और ऑनलाइन कौन से  ऑफर चल रहे है उसकी जानकारी भी जल्द ही मिलनी शुरू हो जायेगी। यह सर्विस मोबाइल और डेस्कटॉप दोनों पर मिलेगी।
Shoping
                                                                                    Picture Credit: GadgetsNdtv

Huawei ने अपने नए FreeBuds 2 Pro वायरलेस Earbuds लॉंच कर दिये हैं, यह हैडफोन अभी चाइना मे लॉंच हुये हैं और इनकी भारत मे कीमत लगभग रुपये 10,400 तक होगी, यह फोन वायरलेस चार्जिंग भी सपोर्ट करते हैं।
Earbuds Freebuds 2 Pro
                                                                                    Picture Credit: GadgetsNdtv

Amazon Prime के Original सिरीज़ Breath के सेकंड सीजन के लिए अभिषेक बच्चन को कास्ट किया है, इससे पेहले सीजन मे आर. माधवन ने काम किया था। यह सीजन बनना शुरू भी हो गया है।

OnePlus 6T फोन का न्यू McLaren edition भारत मे बिकना शुरू हो गया है, इस फोन को यूसरस Amazon इंडिया की वैबसाइट से और OnePlus की official वैबसाइट से खरीद सकते हैं, इसकी कीमत है रुपये 50,999। इस फोन मे 10 जीबी के रेम 256 जीबी की स्टोरेज और नया Warp चार्ज 30 की technology मिलेगी।
McLaren Edition
                                                                                    Picture Credit: GadgetsNdtv

Microsoft के टेब Surface Go का  प्री ऑर्डरस भारत मे शुरू हो गया है, इसकी कीमत है रुपये 37,999, यह टेब 10 इंच की डिस्प्ले के साथ आयेगा और कीबोर्ड के साथ लेने का ऑप्शन भी होगा, इसमे 4 जीबी की रेम 64 जीबी की स्टोरेज मिलेगी। इसके आलावा 8 जीबी की रेम और 128 जीबी की स्टोरेज वाले टेब की कीमत होगी रुपये 49,999। यूसर इस टेब को फ्लिपकार्ट से प्री ऑर्डर कर सकते हैं।
Surface Go
                                                                                    Picture Credit: GadgetsNdtv

Lenovo Z5s का एक नया टीजर सामने आया है जिसमे दिख रहा है की इसमे 8 जीबी से ज्यादा की रेम होगी, इसकी कुछ sample pictures जो इसके कैमरे से खिची गई है वो भी दिखाई गयी हैं।
Z5s
                                                                                         Picture Credit: Weibo

Facebook ने बताया है किसी बग की वजह से करीबन 7 मिल्यन यूसरस का डाटा या कहे फोटोस exposed हो गई थी, जिन यूजरस ने थर्ड पार्टी एप्प्स को परमीसन दिया था फोटो एक्सैस का। सितम्बर मे करीबन 12 दिनो तक इस बग ने यूसरस की फोटोस को exposed किया था, लेकिन अब इस बग को फिक्स कर दिया गया है।

गूगल ने Thailand मे एक AI Project लॉंच किया है, जिसमे AI की मदत से diabetic आँखों की बीमारी का पता चल सकेगा, इस बीमारी की वजह से आँखों की रोशनी हमेशा के लिए जा शक्ति है।

ASUS ने कहा है की वे आगे और भी नए गेमिंग स्मार्टफोन बनाएँगे, लेकिन इसका मतलब ये नही है की वे अपनी Zenfone सिरीज़ को बंद कर देंगे, दोनों गेमिंग सिरीज़ व Zenfone सिरीज़ के फोन आगे से यूसरस को मिलते रहेंगे।

RealMe का U1 स्मार्टफोन 17 दिसम्बर से ओपन सेल मे मिलेगा, साथ मे ही कंपनी ने इसी फोन का नया वेरियंट 3 जीबी रेम और 32 जीबी स्टोरेज वाला भी लॉंच कर दिया है, और ये नया फोन भी 17 दिसम्बर से ओपन सेल मे मिलेगा Amazon पर।

आज के लिए इतना ही, किसी सुझाव के लिए कमेंट करें।
धन्यवाद।

Comments

Popular posts from this blog

Airtel Free Unlimited Hello Tunes or Caller Tunes

My First Blog

NEW Online Series English And Hindi in Amazon Prime, Netflix, HotStar (Review of Netflix Sacred Games)