TECH News #52 (Samsung A8s, ASUS Zenfone Max Pro M2, Google For You Tab for Maps, OnePlus 6T McLaren Edition, Google Lens Support For IOS, Poco F1 MIUI 10.1 Update With Pie, Huawei Enjoy9, Lenovo 5Zs Teaser, Amazon Apple Fest With ICICI Card offer )



नमस्कार दोस्तों मेरा नाम है अश्वनी और आज की Tech News है –

Asus का नया फोन Zenfone Max Pro M2 और Max M2 लॉंच हो गए हैं, जंहा Max M2 की कीमत शुरू होती है रुपये 9,999 से लेके 11,999 और Max Pro M2 की कीमत शुरू होती है रुपये 12,999 से लेके 16,999 तक, Pro M2 मिलेगा 18 दिसम्बर से और M2 मिलेगा 20 दिसम्बर से फ्लिपकार्ट पर।

Samsung A8s आज चाइना मे लॉंच हो गया है, यह पहला फुल डिसप्ले फोन है जिस का जो फ्रंट कैमरा है डिस्प्ले मे लगे छोटे से छेद मे है। ये फोन 3 कलर ऑप्शन के साथ आयेगा।

कुछ दिनो पहले Super Micro जो की कम्प्युटर के हार्डवेयर जैसे मदरबोर्ड बनाती है, कंपनी पर आरोप लगे थे की वह अपने प्रोडक्टस मे मेलीसीयस चिप लगाती है, लेकिन Super Micro ने किसी बाहर की कंपनी से अपना प्रोडक्टस का समीक्षा कराई जिस से पता चलता है की कंपनी ने ऐसी कोई भी चिप नही लगायी है अपने किसी भी पुराने या नए प्रोडक्टस पर।

गूगल ने अपनी साझेदारी को आगे बड़ाया है Palo Alto Networks के साथ जो गूगल क्लाउड एप्लिकेशन को देखती है, यह कंपनी साथ ही गूगल के ग्लोबल प्रोटेक्ट सरवीस को भी देखती है।

Amazon पर चल रहे Apple Fest पर काफी अच्छे डिस्काउंट मिल रहे है एपल के प्रोडक्टस पर और अब साथ मे ICICI बैंक कार्ड यूसरस को एक्स्ट्रा 5% डिस्काउंट मिलेगा EMI ऑप्शन चुनने पर।

Xiaomi जल्द ही अपने नए फोन Xiaomi Play को लॉंच कर सकता है, यह फ़ोन क्रिसमस के आस पास या फिर 24 दिसम्बर को लॉंच हो सकता है।
Play
                                                                                         Picture Credit: Weibo  

NASA के वैज्ञानिको को पता चला है की East Antarctica की बर्फ पिघल रही है, जबकि यंहा की बर्फ ज्यादा स्टेबल होती है West Antarctica से।यह खबर चौका देने वाली है और हम सभी को इसके लिए कुछ न कुछ प्रयास करना चाहिए इसको रोकने के लिए।

OnePlus ने अपने 6T फोन का McLaren एडिशन लॉंच कर दिया है, इसकी सारी specification 6T की तरह ही है केवल रेम 10 जीबी और जो चार्जर है वह नया जिसका नाम है Warp चार्ज 30 इसमे यूसर का फोन 20 मिनट मे 50% तक चार्ज हो जाता है।

Lenovo Z5s टीजर सामने आया है, इस फोन पर Qualcomm का Sanpdragon 678 प्रॉसेसर लगा होगा, और फोन आंड्रोइड 9 यानि की Pie के साथ आयेगा। इस फोन के लॉंच डेट है 18 दिसम्बर।
Z5s
                                                                                        Picture Credit: Weibo  
गूगल मेप्स पर For You नाम का टेब जल्द ही 130 देशों के यूसरस को मिल जाएगा, इस टेब के जरिये यूसर अपने नजदीक में कोई Events हो रहा है या कोई बड़िया Restaruents और बहुत सी चीजों के जानकारी इसी टेब मे देख सकेगा। गूगल ने IOS की गूगल एप्प मे गूगल लेंस का सपोर्ट भी दे दिया है।

Asus के Zenfone Max Pro M1 को आंड्रोइड 9 Pie का अपडेट फ़रवरी 2019 तक मिलेगा और Zenfone 5Z को जनवरी 2019 तक Pie का अपडेट मिल जाएगा।

कुछ यूसर के अनुसार Poco F1 को MIUI 10.1 जो की आंड्रोइड 9.0 Pie पर बेस्ड है का ग्लोबल स्टेबल अपडेट मिलना शुरू हो गया है।

Huawei का नया फोन Enjoy 9 फोन लॉंच हो गया है चाइना मे, इसमे 4000 mAH की बैटरि लगी है।

आज के लिए इतना ही, किसी सुझाव के लिए कमेंट करें।
धन्यवाद।

Comments

Popular posts from this blog

Airtel Free Unlimited Hello Tunes or Caller Tunes

My First Blog

NEW Online Series English And Hindi in Amazon Prime, Netflix, HotStar (Review of Netflix Sacred Games)