TECH News #50 (Amazon Apple Fest, Avenger 4 Trailer, OnePlus 6T McLaren Edition, Uber Lite With Paytm, Discount on Hauwei Phone at Amazon, Worlds smallest Wearable Device Without Battery, Vivo Nex 2, MdeiaTek New 5G Based Helio M70)



नमस्कार दोस्तों मेरा नाम है अश्वनी और आज की Tech News है –

Amazon का एपल फेस्ट शुरू हो गया है आज से यानि 8 दिसम्बर से और चलेगा 14 दिसम्बर तक, इसमे एपल Macbook Air 2018 मॉडल पर काफी अच्छा डिस्काउंट मिल रहा है और साथ ही कुछ सेलेक्टेड Iphone मॉडल्स पर भी डिस्काउंट मिल रहा है।

2019 की मोस्ट अवैटेड मूवी Avenger 4 का ट्रेलर लॉंच हो गया है, इस ट्रेलर मे दिख रहा है की Iron Man बहुत बड़ी मुसीबत मे है, और Hawkeye की मूवी मे एंट्री तो हुई है पर किस नाम से हुई है ये कन्फ़र्म नही है, क्यूंकी ट्रेलर मे वो एक तलवार के साथ है, जहा तक मुझे लगता है वो Ronin है, बाकी तो जब मूवी रिलीज होगी तभी पता चल पाएगा।

OnePlus 6T का McLaren एडिशन 12 दिसम्बर को लॉंच हो रहा है, लेकिन लॉंच से पहले कुछ specification लीक हो गयी है जैसे, यह फोन 10 जीबी की रेम के साथ आयेगा, और इसमे फास्ट चार्जिंग होगी, फास्ट चार्जिंग पहले से ही है जिसको Dash चार्जर के नाम से जानते हैं, पर लीक के अनुसार ये उस से भी ज्यादा तेजी से फ़ोन को चार्ज करेगी।

Uber ने अपनी उबर लायट आंड्रोइड एप्प को अपडेट किया है और अब से इसमे पूल राइडस भी बूक की जा सकेंगी और Paytm से पेमेंट का भी सपोर्ट दे दिया है।

विवों नेक्स 2 की कुछ नयी खबरें सामने आई है, जिसमे पता चल रहा है की यह फोन 10 जीबी रेम के साथ आयेगा और जो डिस्प्ले होगी फ्रंट की वो होगी 6.56 इंच की और जो बेक मे डिस्प्ले होगी वो होगी 5.5 इंच की, यह फोन आंड्रोइड पाई के साथ आयेगा।

MediaTek ने अपने नया Helio M70 5G बेस प्रॉसेसर प्रदर्शित कर दिया है, और यह प्रॉसेसर 2019 के मध्य तक आ जाएगा।

US के वैज्ञानिकों ने दुनिया का सबसे छोटा वेयरेबले डिवाइस बनाया है, इसमे बैटरि नही है और यह यूसरस को वार्न करेगा ultraviolet रेज के बारे मे की यह कितनी तेज़ है।

व्हात्सप्प फेक न्यूज़ को लेके काफी सिरियस है इन फेक न्यूज़ से निपटने के लिए कंपनी के सीनियर executives Indian Goernment के Tech Minsitry के ऑफिसर से मिलेंगे।

Huawei के P20 lite, P20 प्रो और Nova 3i के कीमतों मे अस्थाई कटौती की गयी है Amazon पर और कुछ साथ मे बड़िया ऑफर भी मिल रहे हैं।

Huawei कंपनी के 5G की Techonology के डिवाइस को US मे बेन कर दिया गया था, और काफी और देशों मे भी बेन किया गया था लेकिन इसी बीच Germany की कंपनी ने बताया है की वे  Huawei के डिवाइस लेंगे लेकिन उनकी पूरी तरीके से जांच पड़ताल के बाद।

आज के लिए इतना ही, किसी सुझाव के लिए कमेंट करें।
धन्यवाद।

Comments

Popular posts from this blog

Airtel Free Unlimited Hello Tunes or Caller Tunes

My First Blog

NEW Online Series English And Hindi in Amazon Prime, Netflix, HotStar (Review of Netflix Sacred Games)