TECH News # 46 (Google Pixel 3 & XL OS Update, OnePlus 6T OS Update, Vodafone 100% Cashback Offer, Samsung Note 9 One TB Offer, Sale in Amazon & Flipkart, New Feature in Skype, Meizu New Phone Launch)



नमस्कार दोस्तों मे हूँ अश्वनी और आज की Tech News हैं –

वोडाफ़ोन लाया है अपने प्रीपैड ग्राहको के लिए 100% केशबेक अपने कुछ अनलिमिटेड वाले पेक्स पर जो हैं, रुपये 399, 458, 509। ये जो केशबेक मिलेगा वो केशबेक वाउचर के रूप मे आपके वोडाफ़ोन एप्प पर आ जाएगा ओर, आगे जब भी यूसर वही रीचार्ज या उस से उपर का रीचार्ज करेगा तो आपको उस रीचार्ज पर डिस्काउंट मिलेगा।

ओपो का A5 फोन जो की अगस्त मे लांच हुआ था और जिसकी कीमत थी रुपये 14999 अब भारत मे इसकी कीमत को घटा दिया गया है और अब यह फोन रुपये 13990 मे मिल रहा है।

Meizu का बजेट फोन C9 भारत मे लॉंच होगा 5 दिसम्बर को यह फोन अन्य जो दूसरे फोन इस दिन लॉंच हो रहे है M16th ओर M6T उनके साथ ही यह लॉंच होगा और Amazon पर मिलेगा।

एक रिपोर्ट के अनुसार 2018 के quarter 3 मे सैमसंग कंपनी की सेल मे लगभग 14% की कमी हुई है, जबकि Huawei ने 43% तक की ग्रौथ की है, और साथ ही एपल ने भी 0.7% की ग्रौथ की है। इसके अलावा वेयरबेल डिवाइस मे Xiaomi ने Apple को पीछे छोड़ दिया है, इस quarter मे Xiaomi ने Apple से जियादा वेयरबेल डिवाइस को बेचा है।

Asus जेनफोन मैक्स प्रो M2 जो की 11 दिसम्बर को लॉंच होना है फ्लिपकार्ट पर, उसकी कुछ specification और फोटोस फ्लिपकार्ट पर बताई गई हैं।

Skype विडियो कॉल application मे कुछ नए फिचर आए हैं, जैसे live caption और subtitles और साथ ही जल्द translation का फिचर भी इसमे जुड़ जाएगा।

Amazon launchpad जो की 2 साल पहले लॉंच हुआ था, यंहा पर कुछ अलग और नए तरीके के प्रॉडक्ट को बेचा जाता है, उसकी कल यानि 5 दिसम्बर को को 2nd anniversary है, इसलिए Amazon ने कुछ प्रोडक्टस पर सेल रखी है और करीब 40% तक का डिस्काउंट मिल जाएगा अलग अलग प्रॉडक्टो पर।

गूगल प्ले स्टोर से दो एप्प्स CM फ़ाइल मैनेजर और kika कीबोर्ड की एप्स को हटा दिया गया है, इनसे कुछ यूसरस को Ads के नाम पर धोका दिया गया था।

सैमसंग गैलक्सि नोट 9 में 1 टीबी का एक ऑफर आया है, जिसमे ईवो प्लस का 512 जीबी मेमोरी कार्ड जिसकी कीमत मार्केट मे रुपये 22900 है, यह कार्ड केवल रुपये 4999 मे मिलेगा अगर आप नोट 9 को खरीदते हैं।

Apple ने अपने इंडिया की एप्प स्टोर के बेस्ट ऑफ 2018 की एप्प्स, गेम्स, म्यूजिक, मूवीस की लिस्ट जारी कर दी है।

गूगल के पिक्सेल 3 ओर पिक्सेल 3 एक्सएल के दिसम्बर के अपडेट मे जो मेमोरी मैनेजमेंट की जो प्रोब्लेम आ रही थी उसको और कुछ अन्य दिक्कतों को सही कर दिया गया और कुछ नए सुधार भी लाये गए हैं।

OnePlus 6T को अब नए Oxygen OS 9.0.7 का अपडेट मिलना शुरू हो गया है जिसमे जो दिक्कतें आ रही थी फोन मे और कुछ नए सुधार लाये गए है।

मोटोरोला के नए फोन वन पावर को कम कीमत पर फ्लिपकार्ट की बिग शॉपिंग डेस की सेल से खरीदा जा सकता है।

Just Cause 4 को PS4, XBOX One, और विंडोज पीसी के लिए लॉंच कर दिया गया है। इसमे दो एडिशन होंगे एक होगा गोल्ड और दूसरा होगा स्टैंडर्ड, यह गेम गेमिंग कोंसोल के लिए रुपये 3499 मे और पीसी के लिए रुपये 2999 मे मिलेगा और वंही इसका गोल्ड एडिशन मिलेगा रुपये 3799 मे।

HDFC बैंक ने पिछले हफ्ते एक नयी एप्प लॉंच की थी अपने यूसरस के लिए लेकिन यह एप्प डाउन थी कोई भी यूसर इस एप्प को यूस नही कर पा रहा था, इसलिए कंपनी ने वापिस अपनी पुरानी एप्प को गूगल प्ले स्टोर और एपल एप्प स्टोर मे डाल दिया है और नई वाली को हटा दिया है।

TeamViwer एक सॉफ्टवेर और एक एप्प है जिस से कहीं भी बैठकर किसी के भी डिवाइस को रेमोटली कंट्रोल किया जा सकता है, इस कंपनी ने भारत मे अपना पहला ऑफिस मुंबई मे खोल दिया है। यंहा से वे इसकी मार्केटिंग सेल और साथ ही साथ सपोर्ट मे भी सहायता प्रदान करेगा।

आज के लिए इतना ही, किसी सुझाव के लिए कमेंट करें।
धन्यवाद।

Comments

Popular posts from this blog

Airtel Free Unlimited Hello Tunes or Caller Tunes

My First Blog

NEW Online Series English And Hindi in Amazon Prime, Netflix, HotStar (Review of Netflix Sacred Games)